Bhopal News: टीबी मरीज ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: भाभी ने फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। टीबी रोग से ग्रसित एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, प्राथमिक जांच में बीमारी की बात सामने आई है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपाोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

देवर के शव को फांसी पर देख पैरों तले जमीन खिसकी

हबीबगंज (Habibganj) थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या की जानकारी 16 अप्रैल की शाम पांच बजे जेपी अस्पताल (JP Hospital) से डॉक्टर सिंघई ने दी थी। शव की पहचान मनोज हटवारे (Manoj Hatware) पिता श्रीराम हटवारे उम्र 25 साल के रूप में हुई। वह यहां साई बाबा नगर (Sai Baba Nagar) में भाई के साथ रहता था। मामले की जांच एएसआई मनोज कटियार (ASI Manoj Katiyar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मनोज हटमारे लंबे समय से टीबी बीमारी से ग्रसित चल रहा था। मनोज हटमारे भाई के साथ लाइट फिटिंग का काम करता था। रविवार को बड़े भाई की पत्नी नंदा हटवारे (Nanda Hatware) ने उसको आवाज़ दी थी। भीतर जाकर देखा तो मनोज हटवारे फांसी पर लटका हुआ था। हबीबगंज पुलिस मर्ग 21/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जनहित में संदेश: अकेलापन, मायूसी और निराशा लगना मानसिक अवसाद के लक्षण हैं। ऐसा प्रतीत होने पर 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: युवती की शादी में बैरीकेड बना पड़ोसी
Don`t copy text!