Bhopal Suicide News: टीआईटी के छात्र ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: चाचा के साथ रहता था पहली मंजिल पर, दोस्त ने दी थी खबर

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में टीआईटी के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suicide News) हो गई। उसको फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा था। वह यहां पर चाचा के घर पर रहता (Bhopal Hanging News) था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

माता—पिता गोरखपुर में रहते

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या की यह घटना 7 मार्च की दोपहर साढ़े तीन बजे की है। सूचना लक्ष्य होम्स अविनाश नगर स्थित गणेश साही ने दी थी। वे टीवीएस कंपनी में नौकरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि भतीजा आकाश साही (Akash Sahi Hanging Case) उम्र 24 साल साथ रहता था। वह पहली मंजिल में रहकर खाना बनाने का काम स्वयं करता था। वह टीआईटी कॉलेज (TIT College Student Suicide News) में पढ़ाई के लिए गोरखपुर से भोपाल आया था। माता—पिता वहीं रहते हैं। लाश पंखे पर लटकी मिली थी। मामले की जांच कर रहे एएसआई राकेश परिहार ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि वह नशे की लत में फंस गया था। जिसके संबंध में पड़ताल की जा रही है। सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए दोस्तों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case : अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ज्यादती
Don`t copy text!