Bhopal Road Mishap: एम्बुलेंस की टक्कर से मौत

Share

Bhopal Road Mishap: निजी चैनल में काम करने वाले युवक की दर्दनाक मौत

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी पिपलानी स्थित सेंट जेवियर स्कूल के सामने एम्बुलेंस की टक्कर से एक बाइक सवार (Bhopal Road Mishap) की दर्दनाक मौत हो गई। जिस युवक की मौत हुई वह निजी चैनल का कर्मचारी है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज (MP Road Accident) दिया है।

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

कार्यालय से घर जाते वक्त हादसा

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार घटना 7 और 8 जनवरी की दरमियानी रात लगभग तीन बजे की है। सूचना पुलिस को संजीवनी अस्पताल से मिली थी। हादसे में बाइक सवार राहुल देव (Rahul Dev Road Mishap) की मौत हो गई। राहुल देव फिलहाल आरा मॉल के नजदीक एमकेएन न्यूज में काम करते थे। वह कार्यालय से घर जा रहे थे। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि एम्बुलेंस की टक्कर से यह हादसा हुआ। हालांकि जहां दुर्घटना (MP Road Mishap) हुई वहां ठेकेदार एक सड़क के मार्ग को बंद करके ड्रेनेज नाली का निर्माण कर रहा है। इस कारण दूसरी सड़क का भी यातायात एक ही मार्ग से गुजरता है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ताल की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पति को इशारों में नचाना चाहती थी, तांत्रिक के चंगुल में फंसी पत्नी

 

Don`t copy text!