Bhopal Suspicious Death: मौत से कुछ देर पहले की भक्ति

Share

Bhopal Suspicious Death: भंडारे में आए व्यक्ति की बेसुध होकर गिरने के बाद मौत

Bhopal Suspicious News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death)  हो गई। वह घटना के वक्त एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आया था। वह बेसुध होकर गिर गया (Bhopal Death News) था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच के बिंदु तय किए (MP Suspicious Death) जाएगें।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

भंडारे का था कार्यक्रम

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि गोलू आदिवासी (Golu Adivasi) पिता जवाहर सिंह उम्र 18 साल की मौत हुई हैं। घटना मंगलवार शाम साढ़े चार बजे की बताई जा रही हैं। द क्राइम इंफो (thecrimeinfo) से बातचीत में ग्राम चापड़िया निवासी रामेश्वर शर्मा ने बताया वह खेती किसानी करते हैं। उसके परिवार में पिछले एक सप्ताह से भागवत कथा हो (Bhopal Crime News) रही थी। मंगलवार के दिन कथा का समापन था। उसी दौरान भंडारे का आयोजन रखा गया था। मृतक भंडारे में शामिल होने आया था। खाना खाने के कुछ देर बाद वह शौच के लिए गया था। वहां से लौटते समय वह बेसुध होकर गिर गया था।

मवेशी चराता था

जांच अधिकारी एएसआई दयाराम शाक्य (ASI Dyaram Shakya) ने बताया कि मृतक मूलत: नानकपुरा नटेरन जिला सिहोर का रहने वाला था। वह मवेशी चराने का काम करता था। चपाड़िया गांव में उसके चाचा रहते थे। वह चाचा से मिलने उसके दोस्त के साथ आया था। रास्ते में अचानक वह बेहोश होकर गिर गया। दोस्त ने 108 की मदद से उसे सिविल अस्पताल बैरसिया पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: कैशबैक के झांसे में आकर गंवाई रकम
Don`t copy text!