Bhopal Crime News: गेहूं काटकर लौटी पत्नी की पिटाई

Share

Bhopal Crime News: एक सप्ताह बाद थाने में पति समेत दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गेहूं काटकर लौटी पत्नी की पति ने पिटाई शुरू (Bhopal Crime News) कर दी। विवाद मामूली बात पर शुरू हुआ था। आंख में गंभीर चोट लेकर पत्नी एक सप्ताह बाद थाने पहुंची। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News In Hindi) के देहात थाना क्षेत्र की हैं। पुलिस ने पति और सास के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज (MP Crime News) कर लिया हैं। इधर, एक अन्य मामले में महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना (Bhopal Dowry News) का मुकदमा दर्ज कराया है।

दूसरे का खेत लेकर फसल बोई

गुनगा थाना पुलिस ने बताया कि 39 वर्षीय महिला ने पति और सास के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। घटना 11 मार्च को हुई थी। पुलिस ने आरोपी पति लीला किशन कुशवाह (Lila kishan Kushwaha) और सास सुमन कुशवाह (Suman Kushwaha) के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया हैं। पीड़िता ने बताया उसकी शादी ग्राग धमर्रा निवासी लीला किशन कुशवाह के साथ 15—20 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बेटे भी हैं। उसका परिवार बटिया पर जमीन लेकर उसमें खेती करता हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

पीड़िता ने बताया घटना वाले दिन वह उसके बड़े बेटे के साथ गेहूं काटकर शाम को घर लौटी थी। घर में सास और पति मौजूद थे। पति भी मजदूरी करके आया था। वह खाना जल्द बनाने का बोल रहा था। इसी बात पर दोनों के बीच तू—तू मैं—मैं शुरू हो गई। गुस्से में आकर पति ने पीड़िता के मुंह में मुक्का मार दिया। जिससे उसकी आंख में गंभीर चोट आई थी। विवाद के कुछ दिन बाद पति फिर पुरानी बात को लेकर पत्नी के साथ गाली—गलौज कर रहा था। जिससे नाराज होकर पत्नी मंगलवार शाम आठ बजे थाने पहुंच गई। इधर, 27 वर्षीय महिला ने आरोपी पति वीर सिंह कुशवाहा, ससुर सौदान सिंह और मोहर बाई के खिलाफ बैरसिया थाने में प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   MP News : दो बहनों की करंट लगने से मौत
Don`t copy text!