Bhopal Theft News: बीएड की तैयारी कर रही महिला की रकम चोरी

Share

Bhopal Theft News: आपे में बैठी दो संदिग्ध महिलाओं पर जताया शक

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीएड की तैयारी कर रही महिला की रकम चोरी (Bhopal Theft News) हुई हैं। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके (MP Theft News) की हैं। पीड़िता ने आपे मेें बैठी दो महिलाओं पर शंका जताई हैं। पर्स में 12 हजार रूपए नगदी कुछ जरूरी दस्तावेज (Bhopal Robbery News) थे। इधर, डीबी मॉल के सामने से मेट्रो कंपनी का सामान गायब (Bhopal Stolen News) हुआ हैं। दोनों मामलों में पुलिस ने साधारण चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

उसके पहले महिलाएं उतरी

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि कल्पना अहिरवार (Kalpana Ahirwar) पति कैलाश अहिरवार उम्र 39 वर्षीय ने मंगलवार शाम चोरी (Bhopal Hanumanganj Theft News) का मामला दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने धारा 379 खुले स्थान से चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली हैं। कल्पना ने बताया वह विदिशा की रहने वाली हैं। वह बीएड की तैयारी कर रही हैं। घटना वाले दिन वह गौतम नगर से आपे में बैठी (Bhopal Crime News) थी। उसी आपे में उसके बगल की सीट पर दो महिलाएं बैठी थी। दोनों महिलाएं फूटा मकबरा पर उतर गई थी। उसके बाद कल्पना ने पर्स में देखा तो उसमें रखे 12 हजार रूपए नगदी और जरूरी दस्तावेज गायब थे। इधर, एमपी नगर थाना पुलिस ने मनीष शर्मा की शिकायत पर डीबी मॉल के सामने से मेट्रो का सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: महिला की बेरहमी से हत्या, पति ने चाकू से गोद दिया
Don`t copy text!