Bhopal News: पटरी पर गर्दन रखकर मौत का किया इंतजार

Share

Bhopal News: ट्रेन के कलपुर्जे में फंस गई शर्ट, मोबाइल से पता चली पूरी कहानी

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। बेरोजगारी से तंग आकर एक युवक ने आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) कर ली। उसने रेलवे पटरी पर अपनी गर्दन रख दी थी। ट्रेन गुजरते ही गर्दन कटकर अलग हो गई। लेकिन, ट्रेन के कलपुर्जों में उसका कपड़ा फंस गया। नतीजतन, बाकी धड़ करीब 30 मीटर तक घिसटाता चला गया। यह हृदय विदारक घटना भोपाल के छोला मंदिर (MP Suicide Case) थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पिता ब्यूटी पार्लर की दुकान चलाते हैं

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 22 अक्टूबर की अपरान्ह चार बजे पातरा पुल के नजदीक एक युवक की लाश पड़े होने की सूचना दी थी। यह खबर शुभम श्रीवास ने पुलिस को दी थी। शव की पहचान सौरभ श्रीवास पिता देवेन्द्र श्रीवास उम्र 30 साल के रुप में हुई। वह खेजड़ा बरामद स्थित राधाकृष्णपुरम कॉलोनी में रहता था। वहां से घटनास्थल नजदीक ही है। सूचना देने वाला युवक उसका छोटा भाई था। सौरभ श्रीवास (Sourab Shrivas) ने बीकॉम किया था। लेकिन, उसको जॉब नहीं मिली थी। पिता अशोका गार्डन में ब्यूटी पार्लर चलाते हैं। जबकि छोटा भाई एमपी नगर में एक कंपनी में जॉब करता है।  सौरभ श्रीवास का सिर और धड़ अलग—अलग मिला था। दोनों के बीच करीब 30 से 40 मीटर का फासला था। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 63/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अफेयर की आठ पेज में कहानी लिखकर प्रेमी ने किया सुसाइड
Don`t copy text!