Bhopal News: ई—रिक्शा खरीदने मांग रहा था पति पैसा

Share

Bhopal News: शादी के छह महीने बाद युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bhopal Cyber Fraud
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। शादी के महज छह महीने बाद एक नवविवाहिता ने आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर लिया। यह घटना भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। मामला नवविवाहिता की मौत (Bhopal Married Woman Suicide Case ) से जुड़ा है। इसलिए मामले की जांच सीएसपी निशातपुरा संभाग अनिल त्रिपाठी करेंगे। आत्महत्या के इस मामले में युवती के परिजनों ने ससुराल वालों पर संगीन आरोप भी लगाए हैं।

पीएम के लिए भेजा शव

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 22 अक्टूबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे रईस ने एक युवती के मौत की सूचना दी थी। घटना स्थल मोती लाल नगर इलाके की थी। मृतका तब्बसुम पति रिहान उद्दीन उम्र 22 साल थी। उसका मायका सीहोर के सिंगाचोली इलाके में है। तब्बसुम (Tabassum) की छह महीने पहले शादी हुई थी। परिजनों का आरोप था कि पति ई—रिक्शा के लिए उसको 50 हजार रुपए लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा था। निशातपुरा पुलिस मर्ग 56/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मौके पर जांच करने एसआई करण सिंह पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए राजपत्रित पुलिस अधिकारी मामले की जांच करेंगे। जिसमें परिजनों के बयान समेत अन्य जानकारियां जुटाई जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: मां पूना तो बेटा न्यूयार्क में, घर को चोरों ने बनाया निशाना
Don`t copy text!