Bhopal Suicide Case: आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide Case: बैंक से ले रखा था लोन, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने फांसी (Bhopal Hanging Case) लगा ली। उसने बैंक से लोन ले रखा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) की है। वह कुछ किस्त जमा भी कर चुका था। वह लोन चुकाने की चिंता को लेकर परेशान चल रहा था। पुलिस को कोई सुसाइड़ नोट बरामद नहीं हुआ है।

इसलिए लिया था लॉन

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि शिव कुमार यादव उर्फ छोटू (Shiv Kumar [email protected]) पिता विजय यादव उम्र 32 साल ने आत्महत्या की है। जांच अधिकारी एएसआई अमर सिंह (ASI Amar Singh) ने बताया शिव कुमार विजय नगर हिनौतिया में रहता था। वह बेजोरगार था। इधर-उधर नौकरी तलाशने के बाद भी उसे काम नहीं मिल रहा था। परिजनों से सलाह के बाद बैंक से लोन (Bhopal Bank Loan Suicide Case) ले लिया था। उन पैसों से शिवकुमार ने ऑपे खरीदा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप कर रही है इसलिए तलाश

नहीं हो रही थी कमाई

जांच अधिकारी ने बताया शिव कुमार ने ऑपे चलाना शुरू कर दिया। इधर, ऑपे चलने के बाद भी महीने की किश्त नहीं निकल पा रही थी। इस कारण वह परेशान (Bhopal Lock Down Effect News) रहने लगा था। समय से किश्त जमा नहीं करने पर बैंक से फोन आने लगे थे। गुरूवार सुबह परिजनों ने जब कमरे में जाकर देखा तो शिव कुमार फंदे से लटका था। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। शिव कुमार ने कितना लोन लिया था कब लिया था बस बात की पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gang Rape Followup: एक पखवाड़े बाद भी नहीं आई रेप पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!