दर्दनाक हादसा : जान बचाने के लिए ट्रॉली के नीचे सो रहे थे, मौत ने ढूंढ़ लिया

Share

ट्रक ने मारी ट्रेक्टर-ट्रॉली को टक्कर, तीन युवकों की मौत

Shahdol Accident
सांकेतिक फोटो

शहडोल। (Shahdol) मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में दर्दनाक हादसा (Shahdol Accident) हो गया। ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। ट्रॉली में भरी लकड़ी के नीचे दबकर तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात नेशनल हाइवे क्रमांक 43 पर शहडोल-अनूपपुर रोड़ पर अमलाई थाना इलाके के बटूरा गांव के पास हुआ। तीनों युवक ट्रॉली के नीचे सो रहे थे। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

खराब हो गया था ट्रेक्टर

हादसे के शिकार हुए युवक जिले के खामहीडोल गांव के रहने वाले थे। वो नीलगिरी की लकड़ी लेकर ओरियंट पेपर मिल जा रहे थे। रास्ते में उनका ट्रैक्टर खराब हो गया था। लिहाजा वो उसे सड़क किनारे खड़ा कर ट्रॉली के नीचे सो गए थे। रात तीन बजे के करीब कोतमा की तरफ से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से उसमें भरी लकड़ी युवकों के ऊपर गिर गई और दबने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतकों की पहचान जीवनदास मेहरा, भरोसा पलीहा और मुकेश पाव के तौर पर हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुर कर दी है। मृतकों के परिवारों में मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल, सीएम बोले- इस्तीफा दे दूंगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Achievement : लुटेरे भाई जिन्होंने पुलिस की उड़ा दी थी नींद
Don`t copy text!