Bhopal Crime: घर में मृत मिली अधेड़ महिला

Share

बेटे ने पुणे से फोन करके पड़ोसी से मांगी मदद तब मिली लोगों को जानकारी

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बीते चौबीस घंटों के दौरान अधेड़ महिला समेत तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death) में मौत हो गई। यह घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। अधेड़ महिला घर के कमरे में मृत थी। उसके बेटे ने पड़ोसियों को फोन करके उसको देखने के लिए पहुंचाया था। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

कोलार थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 27 मई की सुबह 9 बजे पुलिस को पता चली थी। यहां थाना क्षेत्र में यूनिक होम्स निवासी 58 वर्षीय इला बनर्जी पति कैलाश बनर्जी की लाश बिस्तर पर मिली थी। मामले की जांच कर रहे एएसआई राजेन्द्र गूर्जर (ASI Rajendra Gurjar) ने बताया कि इला (Ila Benarji Death Case) लकवा मरीज थी। इस कारण इलेक्ट्रॉनिक व्हील चेयर में चलती फिरती थी। बेटा जोशीला बनर्जी पुणे में गया हुआ था। वह लॉक डाउन में फंस गया था। इस कारण वह फोन पर लगातार संपर्क में था। इला बनर्जी का कॉलोनी के लोग देखरेख भी करते थे। बुधवार सुबह जब इला ने फोन नहीं उठाया तो बेटे जोशीला ने पड़ोसियों को फोन लगाया।

बेटे के आने पर होगा पीएम

इला बनर्जी के पड़ोसी पहुंचे तो भीतर से दरवाजा बंद था। इसलिए पुलिस को बुलाकर मशक्कत करके भीतर प्रवेश किया गया। इला चित हालत में बिस्तर पर थी। पुलिस ने कहा कि बेटा अभी नहीं आया है। इसलिए शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल में सुरक्षित रख दिया गया है। इधर, एमपी नगर स्थित रेन बसेरा में नन्नू डाकसे उम्र 30 साल की मौत हो गई। घटना 27 मई की रात 8 बजे की है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत की वास्तविक वजह पता चल सकेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: साढ़ू भाई के साथ पत्नी गई, फंदे पर झूला पति
तालाब ने उगली लाश

उधर, रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित सेमरिया गौड के तालाब से एक नाबालिग की लाश बरामद हुई है। यह लाश 27 मई की सुबह 10 बजे बरामद हुई थी। शव नीलेश गौड़ पिता अमर सिंह गौड़ उम्र 16 साल की थी। वह 26 मई को तालाब में नहाने गया था। उसके कपड़े बाहर पड़े थे लेकिन, वह दिखाई नहीं दिया था। जिसकी खबर पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने गोताखोर भी तलाश के लिए लगाए थे। लेकिन, उस दिन नीलेश का कोई सुराग नहीं मिल सका था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!