Bhopal Crime: पुरानी रंजिश पर दो गुटों में बलवा

Share

लाठी—डंडे के साथ एक—दूसरे पर टूटे, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुरानी रंजिश पर दो गुट आमने—सामने (Bhopal Beaten Case) आ गए। इस हमले में आधा दर्जन लोगों को चोटें आई है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, पुलिस ने एक अन्य मारपीट (Bhopal Fight Counter Case) का काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

कमला नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि बलवे का यह मामला 27 मई की रात 11 बजे का है। यह बलवा सुदामा नगर इलाके में हुआ था। दोनों गुटों के बीच थाने में शिकायत करने को लेकर पहले से रंजिश चली आ रही है। इसी बात पर दोनों गुट फिर आमने सामने हुए थे। पुलिस ने मुकुंदा बाबूल पिता स्वर्गीय हीरालाल उम्र 41 साल की शिकायत पर पोली, विशाल, नंदू, विनय और नाटू के खिलाफ 147/148/149/294/323/506/ (लाठी—डंडे, धारदार हथियार के साथ एकत्र होकर, गाली गलौज, मारपीट और धमकाने) प्रकरण दर्ज किया है।

इसी तरह राजू मोरे पिता पंडित मोरे उम्र 50 साल की शिकायत पर आलोक, मनोहर, मुकेश के खिलाफ धारा 452/294/323/506/34 (घर में घुसकर, गाली गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इधर, पिपलानी थाना पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत काउंटर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना 27 मई की रात साढ़े दस बजे की है। यहां न्यू शिव नगर इलाके में यह विवाद हुआ था। दोनों परिवारों के बीच ठेले को लेकर विवाद शुरु हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Health Negligence: हिंदू परिवार ने मुस्लिम महिला की कर दी अंत्येष्टि

पुलिस ने बताया कि सचिन मजोका पिता राजकुमार मजोका उम्र 20 साल सब्जी का ठेला लगाता है। उसका ठेला लक्ष्मी वर्मा पति राहुल वर्मा उम्र 22 साल के घर के पास खड़ा रहता है। इसी बात पर लक्ष्मी घर में परिवार से झगड़ रही थी। वह जब पिता के साथ वहां पहुंचा तो परिवार झूम गया और मारने—पीटने लगा। पुलिस ने इस मामले में लक्ष्मी वर्मा की शिकायत पर राजकुमार, प्रमोद, सचिन और सोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं सचिन मजोका की शिकायत पर दिनेश, राहुल और भंवरलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!