Bhopal News : 118 टांके, छेड़छाड़ का विरोध करने पर मिली सजा

Share

Bhopal News : अफसरों और मीडिया से छुपाई गई एफआईआर, हमलावर आटो चालक समेत तीन आरोपियों की तलाश

Bhopal News
धारदार हथियार मे घायल सीमा सोलंकी।

भोपाल। छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक महिला को ब्लैड मार दी गई। इस हमले में उसको ब्लैड का वार माथे से लेकर दाहिने कान के नजदीक तक लगा है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। प्रकरण में हंगामा न हो और मामला तूल न पकड़े इसलिए एफआईआर को मीडिया और पुलिस के अफसरों से थाना पुलिस ने भी छुपाया। जख्मी महिला को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया है।

जेपी से हमीदिया अस्पताल रैफर किया

टीटी नगर पुलिस के अनुसार हमले की यह घटना 9 जून की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। शिकायत सुनील सोलंकी पिता रूप सिंह सोलंकी उम्र 40 साल ने दर्ज कराई। वे पुताई का काम करते हैं और हबीबगंज थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर स्थित सर्वेट क्वार्टर में रहते हैं। सुनील सोलंकी (Sunil Solanki) ने पुलिस को बताया कि वह श्री पैलेस होटल (Shri Palace Hotel) में लकड़ी लेने गए थे। उनके साथ पत्नी सीमा सोलंकी (Seema Solanki) भी थी। वे होटल में गए थे तभी बाहर खड़ी पत्नी के साथ आटो सवार तीन युवकों ने अभद्रता की। जिसका विरोध करने पर आरोपी उस वक्त वहां से चले गए थे। वे अपनी बाइक एमपी—04—एमएम—3397 पर सवार होकर जाने लगे। तभी अचानक तीनों दोबारा वहां पर आए। उन्होंने पत्नी के चेहरे पर ब्लैड जैसी धारदार चीज से हमला कर दिया। यह वार पत्नी सीमा सोलंकी के माथे से कान तक लगा। वार दाहिनी आंख की पलक पर भी लगा है। उसको पति जख्मी हालत में पहले जेपी फिर वहां से रैफर करने पर हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचा। ब्लैड का वार पलक में ज्यादा गहरा लगता तो आंखों की रोशनी भी जा सकती थी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: मुंबई की कंपनी छोड़कर आए युवक ने लगाई फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!