Bhopal Rape News: मजदूर महिला से बलात्कार

Share

Bhopal Rape News: बच्चों को झांसा देकर दूसरा आरोपी ले गया था, तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में मजदूर महिला से बलात्कार (Bhopal Rape News) मामला सामने आया है। यह घटना 9 मार्च की शाम लगभग साढ़े सात बजे की है। बलात्कार करने वाला एक मुख्य आरोपी (Bhopal Married Woman Rape News है। जबकि उसका साथ देने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने सह आरोपी बनाया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ठेकेदार के पास गया था पति

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार बलात्कार का मुकदमा 09—10 मार्च की दरमियानी रात लगभग चार बजे दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 21 साल है। वह मूलत: विदिशा की रहने वाली है। यहां वह किराए के मकान में रहकर पति के साथ मजदूरी करती है। इस मामले में आरोपी सचिन (Sachin), संजय (Sanjay) और दीपक (Deepak) है। पीड़िता के दो बच्चे है जिन्हें दीपक चीज दिलाने के बहाने ले गया। दूसरे आरोपी संजय ने सचिन के साथ गलत काम (Bhopal Crime Against Woman) करने के लिए ​उकसाया। उसने विरोध किया तो आरोपी वहां से नहीं गए। कुछ देर बाद पीड़िता के बच्चे भी आ गए। उन बच्चों के सामने आरोपी सचिन ने बलात्कार किया।

कंट्रोल रुम से बुलाया गया

बागसेवनिया थाने में पीड़िता की एफआईआर के लिए काफी वक्त लगा। मुकदमा दर्ज करने के लिए एसआई रीना सूर्यवंशी (SI Reena Suryawanshi) को बुलाया गया। वह ईटखेड़ी थाने में तैनात है और कंट्रोल रुम में रिजर्व बल के रुप में थी। जांच थाने में तैनात एसआई रूपा मिश्रा (SI Roopa Mishra) करेगी। उल्लेखनीय है कि भोपाल में महिला पुलिस अधिकारियों की काफी कमी है। इसलिए यह स्थिति कई बार बनती है।

यह भी पढ़ें:   विहिप नेता की हत्या का मामला, परिजन से मिलने पहुंचे दिग्विजय सिंह, भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!