Bhopal Theft News: दवा और सैनेटरी गोदाम से लाखों रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal Theft News: चोरी की एक वारदात में रकम का खुलासा नहीं तो दूसरे में करीब पौने दो लाख का माल

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दो थाना क्षेत्रों में लाखों रुपए का माल चोरी (Bhopal Theft News) गया है। एक वारदात में पुलिस ने कीमत का खुलासा किया है। जबकि दूसरे मामले में कीमत पर सस्पेंस बना हुआ है। दोनों वारदातों को अंजाम देने के लिए गोदाम चुने गए (Bhopal Stolen Case) थे। यह घटनाएं मंगलवारा और हनुमानगंज इलाके की है।

दवा का थोक बाजार

मंगलवारा थाना पुलिस ने पटवा मार्केट स्थित सैनेटरी का गोदाम है। यह गोदाम अशोका गार्डन स्थित वर्धमान ग्रीन पार्क निवासी मोहम्मद उजेर (Mohd Ujer) उम्र 42 साल का है। उन्होंने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया है कि चोर नल की टोटी, वॉल्व, नकदी समेत करीब एक लाख 60 हजार रुपए का माल (Bhopal Theft News) ले गए हैं। घटना 8 मार्च को पता चली थी। जिसकी एफआईआर अगले दिन नौ मार्च की रात नौ बजे दर्ज कराई गई। इसी तरह हनुमानगंज थाना पुलिस ने नवीन अग्रवाल (Naveen Agarwal) उम्र 45 साल निवासी आदित्य एवेन्यू ने रिपोर्ट दर्ज (Bhopal Crime News) कराई है। उन्होंने बताया कि उनकी अग्रवाल इंटरप्राइजेस नाम से दवा की दुकान है। थोक में माल गोदाम में रखा था। वहां से दवा के कार्टन चोरी गए हैं। चोरी गई दवा और उसकी कीमतों का विवरण अभी पुलिस को नहीं बताया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भोपाल में लॉक डाउन की जगह कोरोना कर्फ्यू
Don`t copy text!