Bhopal Suicide News: जज के ड्रायवर ने की आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide News: घरेलू विवाद से तंग आकर बड़े तालाब में कूदकर दी जान

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित बड़े तालाब में कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली है। वह न्यायाधीश का वाहन चालक था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला (Bhopal Suspicious Death Case) है। हालांकि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि वह घरेलू कलह से तंग चल रहा था।

विवाद के बाद घर से निकला था

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या की यह घटना 09—10 मार्च की रात साढ़े बारह बजे की है। कोहेफिजा इलाके में स्थित शहीद नगर में अरुण शाक्य (Arun Shakya) पिता रामचंद्र शाक्य उम्र 48 साल का परिवार रहता है। वह गैस राहत अदालत में न्यायाधीश का वाहन चालक है। मामले की जांच कर रहे एएसआई कोमल सिंह (ASI Komal Singh) ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अरुण शाक्य घर से विवाद के बाद निकला था। फिर उसने बड़े तालाब स्थित शीतल दास की बगिया से कूदकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने शव तालाब से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। ​पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच की दिशा तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: अदालत में राजीनामा के लिए महिला को डाला दबाव
Don`t copy text!