MP News : दो बेटियों के साथ कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत

Share

Khandwa Suicide Case : बेटा नहीं हुआ तो ससुराल वाले करते थे परेशान

Khandwa Suicide
सांकेतिक फोटो

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले से दुखद मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दो बेटियों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी (Khandwa Suicide Case)। पुलिस ने शनिवार को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव कुएं से बाहर निकाले गए। 38 वर्षीय महिला टंकली गांव (Tankli Gaon) में रहती थी। महिला ने अपनी 13 साल और 3 साल की बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। घटना खंडवा जिले के पंधाना पुलिस थाना क्षेत्र के बोरगांव चौकी इलाके की है। खंडवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि महिला ने शुक्रवार शाम आत्मघाती कदम उठा लिया। महिला के परिजन ने उसके ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है।

मारपीट करता था पति

पीड़ित पक्ष का कहना है कि महिला का पति सुरेश पटेल उसके साथ मारपीट करता था। महिला ने दो बेटियों को जन्म दिया था, लिहाजा बेटा पैदा न होने पर उसे प्रताड़ित किया जाता था। पति के अलावा ससुराल पक्ष के अन्य लोग भी उसके साथ बुरा व्यवहार करते थे। मृतका के परिजन के आरोपों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ महिला प्रताड़ना की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बोरगांव पुलिस चौकी इंचार्ज जगदीश सिद्धा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ेंः बेटा पैदा नहीं हुआ तो पीटता था पति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: पोर्न मूवी देखता था इसलिए उम्र का अहसास नहीं हुआ
Don`t copy text!