Bhopal Murder Mystery Case: सिर कुचलकर महिला की हत्या, देवर पर शक

Share

आंगन में मृत मिली महिला, पुलिस संदेही की तलाश में जुटी

Bhopal Murder Mystery
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार सुबह दो महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी गई। कोलार थाना क्षेत्र में पति ने महिला के चरित्र पर शक के चलते चाकू घोंपकर मौत (Bhopal Murder Case) के घाट उतार दिया। वहीं दूसरा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक महिला की सिर पर वार करके महिला की हत्या कर दी गई। परिवार ने हत्या करने का संदेह देवर (Bhopal Murder Mystery Case) पर जताया है। मृतका का शव घर के आंगन में मिला था। संदेही वारदात (Madhya Pradesh Murder Mystery) के बाद से फरार है जिसकी गांधी नगर थाना पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: खंडहर की रखवाली करती है पुलिस कई राज दबा कर बेठी

गांधी नगर पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राईम इंफो डॉट कॉम को बताया कि गोदरमउ निवासी गंगा बाई (Ganga Bai) पति शैतान सिंह उम्र 28 साल की मौत का मामला सामने आया हैं। पति शैतान ने पुलिस को बताया कि वह पांच भाई है। दो भाई गांव में रहते है। शैतान उसके माता पिता, दो भाई पत्नी और बच्चों के साथ यहीं रहता था। शैतान खेती किसानी का काम करता है। उसके छोटे भाई का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। साथ ही वह बोल भी नहीं पता हैं। घटना वाली सुबह घर के सभी लोग घर मेें मौजूद थे। वह अंदर के कमरे में बच्चों को खिला रहा था। तभी अचानक उसके छोटे भाई ने इशारा करके बताया कि भाभी बाहर पड़ी है। वह भागकर घर के बाहर पहुंचा तो देखा की उसके माता—पिता गंगा को उठा रहे है। वह घबराकर वह पहुंचा तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। उसके सिर पर तेज हथियार से 5—6 वार किए गए थे। जिसके बाद शौतान ने थाने में फोन पर सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुअयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया है। शैतान ने उसके भाई रघुवीर पर हत्या का शक जताया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: बच्चादानी ऑपरेशन के बाद महिला की मौत

 

उसने बताया कि वह उससे और पत्नी से चिढ़ता था। पत्नी को घर का काम नहीं करने देता था। उसका बोलना था की वह अच्छे से काम नहीं करती है। रघुवीर अक्सर शैतान से पैसे मांगता रहता था। शैतान उसे पैसे देने से इंकार करता था तो उसे लगता था कि गंगा उसे पैसे देने से मना करती है। इसी कारण वह दोनों से चिढ़ता था। वह सुबह से घर में था लेकिन इस घटना के बाद से वह घर से लापता है। फिलहाल गांधी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर संदेही देवर की तलाश शुरू कर दी है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!