Bhopal News: मां की पीड़ा बताने बेटी पहुंची थाने

Share

Bhopal News: चुनाव कार्यक्रमों में व्यस्त पुलिस एक पखवाड़े पूर्व हुई इस घटना की देरी को लेकर नहीं बता पाई कोई ठोस कारण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रदेश में शुक्रवार को मतदान होना है। जिसके लिए पुलिस, प्रशासन, निगम से लेकर तमाम अन्य विभाग जुटे हैं। इसी बीच भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाने में एक मामला पहुंचा। शिकायत बेटी ने दर्ज कराई। लेकिन, पीड़ा उसके मां से जुड़ी थी। यह घटना लगभग पंद्रह दिन पुरानी है। जिसमें देरी को लेकर सवाल पूछने पर पुलिस के पास कोई जवाब नहीं था। हालांकि एक बहाना चुनाव कार्यक्रम का जरूर था।

जख्मी महिला चलने की हालत में भी नहीं

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना से जुड़ा यह प्रकरण 31 अक्टूबर का है। जिसकी एफआईआर 692/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और टक्कर से जख्मी करने का मामला) 15 नवंबर को दर्ज किया गया। हादसे में जख्मी 45 वर्षीय शोभा गोसिते (Shobha Gosite) है। वह बरखेडा पठानी सि्थत शंकर नगर (Shankar Nagar) में रहती है। वह पैदल जा रही थी जिसे एमपी—04—क्यू—बी—8887 के चालक ने टक्कर मार दी। यह बाइक विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) के नाम रजिस्टर्ड है। पुलिस ने यह मुकदमा जख्मी महिला की बेटी पल्लवी गोसिते (Pallavi Gosite) की शिकायत पर दर्ज किया। उसने बताया कि वह चलने की हालत में नहीं है। इसलिए वह प्रकरण दर्ज कराने आई है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: जिस मरीज को देखकर डॉक्टर भी पीपीई किट पहन लेते हैं उसको छूने पहुंच गया सिरफिरा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!