Bhopal News: जहर पीकर महिला ने दी जान

Share

Bhopal News: गंभीर हालत में इलाज के लिए पीपुल्स अस्पताल ले गए थे परिजन

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। जहर पीने के बाद इलाज के लिए भर्ती कराई गई महिला की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर में सि्थत पीपुल्स अस्पताल की है। जिसकी जांच छोला मंदिर थाना पुलिस कर रही है। पुलिस को घरेलू कलह होने की जानकारी मिली है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

महिला ने आवेश में आकर यह पिया

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार महिला की मौत की कायमी 15 नवंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। छोला मंदिर थाना पुलिस मर्ग 64/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई महेश सरेयाम (ASI Mahesh Sareyam) कर रहे हैं। मृतका लक्ष्मी विश्वकर्मा (Laxmi Vishwakarma) पति पूरण विश्वकर्मा उम्र 37 साल है। वह चांदबाड़ी सि्थत शंकर नगर में रहती थी। पति पूरण विश्वकर्मा मजदूरी करता है। उसके साथ लक्ष्मी विश्वकर्मा भी सहायता करती थी। उसने 14 नवंबर की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे घर पर एसिड पी लिया था। उसे उपचार हेतु पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां 15 नवंबर की शाम साढ़े छह बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस को अस्पताल से डॉक्टर बागडे ने मौत होने की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   संतजन परमार्थ सोसायटी की चेतावनी, सरकार में 20 फीसदी आरक्षण मिले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!