Bhopal Loot News: पेट्रोल पंप के सेल्समेन को मिर्च पाउडर झोंककर पौने चार लाख रुपए लूटे

Share

Bhopal Loot News: कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच ने नायरा पेट्रोल पंप लूटने का खुलासा किया था जिसमें हूबहू यही कहानी सामने आई थी अब वास्तविकता में वैसी ही वारदात हो गई

Chhindwara Mass Killing)
टीसीआई

भोपाल। पेट्रोल पंप के सेल्समेन को मिर्च पाउडर झोंककर लूट की वारदात की गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। लूट की वारदात में तीन लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। लुटेरे वारदात करने पैदल आए थे। पुलिस ने वारदात की पुष्टि की है।

पीड़ित के बताए हुलिए के संदिग्धों की धरपकड़ शुरु

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 06 जून की दोपहर लगभग दो बजे हुई थी। जिसकी सूचना थाने में लगभग ढ़ाई बजे मिली थी। पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप (Petrol Pump) भोपाल—सीहोर हाईवे के नजदीक कैम्पियन स्कूल के पास है। यहां मनोज भावसार (Manoj Bhawsar) पिता सोहल लाल भावसार उम्र 52 साल सेल्समेन का काम करता है। वह बैरागढ़ थाना क्षेत्र स्थित कैलाश नगर (Kailash Nagar) में रहता है। उसने बताया कि वह पेट्रोल बेचने के बाद जमा रकम तीन लाख 79 हजार रुपए बैंक बैरागढ़ (Bairagarh) जा रहा था। पेट्रोल पंप दीपक सिंभलकर (Deepak Simbhalkar) का बताया जा रहा है। पंप के नजदीक हाथ देकर मनोज भावसार को एक लुटेरे ने रोका था। वह कुछ समझता तब तक उसने मिर्च पाउडर उसकी आंख में फेंक दिया। इसके बाद दूसरा व्यक्ति आया उसने बैग छीन लिया। यह बैग छीनकर आरोपी ने तुरंत ही तीसरे व्यक्ति को दे दिया। इसके बाद लुटेरे पैदल भाग गए। मनोज भावसार मिर्च की तिलमिलाहट से सामान्य होता तब तक लुटेरे नजरों के सामने से ओझल हो चुके थे। पुलिस की एक टीम मनोज भावसार के बताए हुलिए के व्यक्ति की धरपकड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Fraud: कृषि भूमि का अनुबंध करने के बाद दूसरे को बेचा 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!