Bhopal Robbery News: ड्रायवर से मारपीट कर ट्रक लूटकर फरार

Share

Bhopal Robbery News: थाने को संभालने में नाकाम थाना प्रभारी ने फिर घर घटना छुपाई, अब चौबीस घंटे बाद भी आरोपियों का पता लगाने में फिसड्डी हुए साबित

Bhopal Robbery News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ड्रायवर को पीटकर ट्रक लूट ले जाने के मामले में थाना पुलिस ने घटना छुपाई। एक दिन बाद उसे उजागर किया तो उसमें भी उसके बाद सुराग नहीं था। यह वारदात भोपाल (Bhopal Robbery News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इस थाने में वारदात छुपाने का यह पहला मामला नहीं है। यहां बलात्कार की एक घटना भी छुपाई थी। वह दूसरी बार तब उजागर हुई जब उसी आरोपी ने फिर पीड़िता के साथ वारदात की थी। इधर, ताजा लूट मामले में भी पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी लुटेरों से संबंधित नहीं हैं।

काफी संवेदनशील इलाका है जिसमें थाना प्रभारी नहीं रहते सक्रिय

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार सर्जन पाल (Srajan Pal) पिता प्रभु लाल पाल उम्र 23 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह राजगढ स्थित नरसिंहगढ़ (Narsinghgarh) में रहता है। वह ट्रक ड्रायवरी (Truck Driver) का काम करता है। सर्जन पाल आयशर ट्रक (Eicher Truck) एमपी—04—जीबी—9148 को चलाता है। उसमें छोला मंदिर स्थित टिंबर मार्केट (Timber Market) से लोहे की चादर भरकर वह नरसिंहगढ़ ले जा रहा था। सर्जन पाल से ट्रक में चादर भरकर 4—5 मई की दरमियानी रात तीन बजे टिंबर मार्केट के पास दशहरा मैदान सड़क किनारे पहुंचा था। यहां वह ट्रक को रोककर मोबाइल चला रहा था। तभी दोनों तरफ से दो—दो लड़के आए और उसके हाथ पैर बांधकर मारपीट करने लगे। जिसके बाद मोबाइल और पर्स और नगद 1700 रुपए ले लिए। इसके बाद उसे नीचे उतारकर उसका ट्रक लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया की ट्रक में 56 क्विंटल लोहे की चादर थी। इस मामले की जांच एसआई महेश सरयाम (SI Mahesh Saryam) कर रहे हैं। पुलिस ने 346/24 धारा 394/34 (जख्मी करके लूटपाट करने का मामला) दर्ज कर लिया है। थाने की कमान निरीक्षक सुरेश चंद्र नागर (TI Suresh Chandra Nagar) के पास है। यह क्षेत्र काफी संवेदनशील भी है। क्योंकि यहां काफी बस्ती है और अधिकांश अवैध शराब, जुआ से जुड़े सैंकड़ों शिकायतें मिलती रहती है। इसके बावजूद नागर अपने कार्यकाल में कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर सके हैं। जबकि उनके थाना क्षेत्र की कुख्यात ड्रग तस्कर को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला से छीना मंगलसूत्र, लुटेरा गिरफ्तार
Don`t copy text!