Bhopal News: बाईक ने उड़ाया महिला को  

Share

Bhopal News: पैदल जा रही महिला को सड़क पार करते वक्त मारी थी टक्कर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। तेज रफ्तार बाईक ने पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त वह सड़क पार कर रही थी। दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। टक्कर मारने वाली बाइक का नंबर अभी पता नहीं चला है। थाने में रिपोर्ट जख्मी महिला के जेठ ने दर्ज कराई है।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

मिसरोद थाना (Misrod) पुलिस के अनुसार शिकायत दिनेश धाकड (Dinesh Dhakad) पिता नारायण सिह धाकड उम्र 40 साल ने दर्ज कराई। वे श्री कृष्णापुरम कालोनी (Shri  Krishnapuram Colony)  समरधा में रहते है। वे लोकेटर सिक्योरिटी कपंनी (Locator Security Company) में एरिया मैनेजर हैं। दिनेश धाकड़ ने बताया हादसा 1 जुलाई की शाम कारीब साढ़े चार बजे हुआ था। सड़क दुर्घटना निर्मल स्टेट (Nirmal State) बस स्टाप के नजदीक हुई थी। जख्मी मंजु धाकड़ (ManjuDhakad) बस का इंतजार कर रही थी। मंजु धाकड़ पति कुलदीप धाकड उम्र 32 को  निरामय अस्पताल (NiramayaHospital)में भर्ती कराया गया है। उन्हें मुंह, नाक और घुटनों में चोटें आई है। पुलिस ने बयानों के आधार पर 260/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Justice 4 Naina Pasvan: ब्यूटीशियन के पिता ने सोशल मीडिया में लिखा पत्र
Don`t copy text!