Bhopal News: फोटो स्टूडियो संचालक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, आत्महत्या की वजह परिजनों के बयानों पर टिकी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फोटो स्टूडियो संचालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। यह कदम उसने क्यों उठाया अभी यह साफ नहीं हो सका है। घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसमें आत्महत्या की वजह साफ हो सकेगी।

तीन मंजिला मकान में चलता है स्टूडियो

ईटखेड़ी (Itkhedi) थाना प्रभारी कैलाश भारद्वाज (TI Kailash Bharadwaj) ने बताया कि घटना की जानकारी 2 जुलाई की सुबह 11 बजे मानिक विश्वास (Manik Vishwas) ने दी थी। शव रोशन विश्वास (Roshan Vishwas) पिता मंटू विश्वास उम्र 40 साल का फांसी के फंदे पर लटका मिला। वह लांबाखेड़ा (Lambakheda)  दुर्गा मंदिर के पास रहता था। रोशन विश्वास का तीन मंजिला मकान है। जिसमें उसने फोटो स्टूडियो भी डाल रखा है। वह शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता भी था। मामले की जांच एएसआई सुरेंद्र बाजपेयी (ASI Surendra Bajpai) कर रहे हैं। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसे संकेत मिलते हैं तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां समस्या निदान के लिए चिकित्सकों से निशुल्क परामर्श के लिए सहायता प्रदान की जाती है। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: डीसीपी की टीम करेगी थानों का स्टिंग
Don`t copy text!