Bhopal Crime News: चाचा का दोस्त महिला पर डालता था डोरे

Share

Bhopal Crime News: फोन पर धमकाने का मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चाचा का दोस्त महिला पर डोरे डालता था। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। आरोपी काफी दिनों से फोन पर पीड़िता को अश्लील मैसेज और फोन करके परेशान कर रहा था। तंग आकर महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने अरोपी के खिलाफ फोन पर धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। इधर, एक अन्य मामले में महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया हैै।

यह बोलकर देता था धमकी

कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल श्रीवास्तव (Praful Shrivastava) ने बताया 26 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पति टेलर का काम करता है। पिछले कुछ दिनों से उसे एक व्यक्ति फोन पर अश्लील मैसेज करके परेशान कर रहा है। मना करने पर आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 507 (फोन पर धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपी की लोकेशन चैक करने पर उसका नाम मनोज विश्वकर्मा (Manoj Vishwkarma) आ रहा है। आरोपी, पीड़ित महिला के चाचा का दोस्त बताया जा रहा है। उसकी तलाश में पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है।

10 लाख रुपए की मांग

जांच अधिकारी एएसआई अनिता रघुवंशी (ASI Anita Raghvanshi) ने बताया 27 वर्षीय महिला लाम्बा खेड़ा बैरसिया की रहने वाली है। परिजनों ने उसकी शादी जमूनिया जिला रायसेन निवासी ओमप्रकाश नामदेव (Omprakash Namdeo) से 2015 में कराई थी। कम दहेज के कारण पति और ससुराल वाले उसे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देते है। ससुराल वालों ने महिला के परिवार से 10 लाख रूपयों और गहनों की मांग रखी थी। पुलिस ने आरोपी पति ओमप्रकाश नामदेव, ससुर घनश्याम नामदेव (Ghanshayam Namdeo), ससुर कान्ता और देवर लोकेश नामदेव (Lokesh Namdeo) के खिलाफ धारा 498ए/34/3/4 (प्रताड़ना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   तस्करों की तकनीक ने सुरक्षा एजेंसियों की उड़ाई नींद

यह भी पढ़ें: कभी इस माफिया के आस—पास सबकुछ सेवाओं के लिए तैनात रहता था महकमा लेकिन आज यह नौबत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!