मध्यप्रदेश : घर में सो रही युवती पर एसिड अटैक

Share

बुरी तरह झुलसी युवती, जिला अस्पताल में भर्ती

Dindori Acid Attack
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी (Dindori) जिले में एक युवती पर एसिड अटैक (Acid Attack) का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने युवती के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। घटना के वक्त युवती सो रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने उस पर तेजाब फेंक दिया। एसिड अटैक से युवती बुरी तरह झुलस गई है। उसके चेहरे और हाथ पर गहरे जख्म बन गए है। फिलहाल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सनकी आशिक की करतूत

घटना जिले के विक्रमपुर चौकी के चूल्हापानी गांव की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बुधवार तड़के वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी सनकी आशिक है। जो युवती से एकतरफा प्रेम करता था। लेकिन युवती ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। लिहाजा उसने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लिहाजा अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी, पीड़ित पक्ष के घर से वाकिफ थे, यहीं वजह है कि घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः ‘शिवराज विरुध्द कमलनाथ में पिछड़ गई कांग्रेस’

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: मरने वालों की रकम खाने वाले की जमानत रद्द
Don`t copy text!