Bhopal News: पहली के बाद अब दूसरी पत्नी की भी हुई मौत

Share

Bhopal News: जेल विभाग में तैनात कर्मचारी की बेटी का शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला की मौत हो गई है। उसने जिस व्यक्ति से शादी की है। उसकी पहली पत्नी की भी मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच शुरु करेगी।

हमीदिया अस्पताल से मिली सूचना

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 26—27 अगस्त की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे महिला के मौत की सूचना मिली थी। पुलिस को यह जानकारी हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर शांता ने दी थी। जिस पर निशातपुरा पुलिस मर्ग 46/21 दर्ज कर जांच करने पहुंची। मृतका की पहचान चंपा गोस्वामी पति अभयराज गिरी उम्र 33 साल के रुप में हुई। वह अहिल्या नगर करोद इलाके में रहती थी। पति अभयराज गिरी (Abhayraj Giri) प्रायवेट नौकरी करता है। उसकी यह दूसरी शादी है। पहली पत्नी की भी मौत हो चुकी है। जिसके बाद चंपा गोस्वामी (Champa Goswami) के साथ शादी की थी।

यह भी पढ़ें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

उल्टियां हुई थी

मृतका के पिता बलराम गोस्वामी (Balram Goswami) भोपाल केंद्रीय जेल में अधिकारी के पास तैनात है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि शादी के बाद से चंपा गोस्वामी बीमार रहती थी। उसको 26 अगस्त को उल्टियां हुई थी। इस कारण परिजन हमीदिया अस्पताल लेकर गए थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच एसआई एसएल वर्मा (SI SL Verma) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attempt To Murder: जमीन विवाद पर कुल्हाड़ी—डंडों से हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!