Bhopal News: पत्नी के जेवरात गिरवी रखकर ले लिया लोन

Share

Bhopal News: कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए आर्थिक साइड इफेक्ट के बुरे नतीजे समाज में दिखने लगे

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा से संबंधित है। लेकिन, इसकी जड़ में कोरोना महामारी से पैदा हुए आर्थिक साइड इफेक्ट ही है। मामला पति—पत्नी के बीच का है। जिसमें थाने में पति के खिलाफ शिकायत हुई है। आरोप है कि पति ने पत्नी के जेवरात गिरवी रखकर ट्रक लिया। अब जेवरात को वह नहीं छुड़ा रहा है। इसलिए पत्नी ने ट्रक के कागजात अपने कब्जे में ले लिए हैं।

दोस्त भी है पार्टनर

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे धारा 323/506 (मारपीट और धमकाने) का केस दर्ज किया है। शिकायत 36 वर्षीय ममता श्रीवास्तव (Mamta Shrivatava) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पति भरत श्रीवास्तव (Bharat Shrivastava) है। पीड़िता राजहर्ष कॉलोनी में रहती है। पीड़िता ने बताया कि पति और उसके दोस्त राजेन्द्र सिंह पाल (Rajendra Singh Pal) के पास टाटा मोटर्स की डीलरशिप है। दूसरे लॉक डाउन के वक्त ट्रक खरीदने के लिए वे जा नहीं पा रहे थे। उस वक्त रकम भी उनके पास नहीं थी। इसलिए पति ने पत्नी के गहने गिरवी रखकर दो लाख रुपए का लोन ले लिया। ट्रक खरीदने के बाद पेपर पत्नी ने अपने पास रख लिया। इसी बात पर पति उससे मारपीट करता है। यह पूरी कहानी उसने डायल—100 को बताई थी। जिसके बाद उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यह भी पढ़ें:   हमीदिया अस्पताल की बिजली गुल, वेंटिलेटर बंद होने से तीन मरीजों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!