Bhopal News: चार मकानों के मालिक रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे

Share

Bhopal News: शहर में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से ज़ुड़ी है। यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में पिछले तीन दिनों के भीतर दो दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी है। ताजा चार घटनाएं फिर सामने आई है। यह मामले बागसेवनिया, अयोध्या नगर, पिपलानी और टीटी नगर इलाके में हुए हैं।

कीमतें उजागर होना अभी बाकी

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 26 अगस्त की दोपहर साढ़े तीन बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया गया है। घटना विद्या नगर इलाके की है। शिकायत किलोत्म बारसकर (Kilotam Barskar) ने दर्ज कराई है। चोरी की वारदात नरेन्द्र सिंह भाटी (Narendra Singh Bhati) के यहां हुई है। शिकायत दर्ज करने वाला व्यक्ति उनके यहां लेखा का काम देखता है। परिवार अभी नसरुल्लागंज गया हुआ है। पीड़ित परिवार अभी भोपाल में नहीं है। इसलिए संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। इसी तरह अयोध्या नगर थाना पुलिस ने चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। घटना ईडब्ल्यूएस क्वार्टर की है। शिकायत अनूप हिराउ (Anoop Hirau) पिता किशनलाल उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यहां भी दो पीड़ित थाने पहुंचे

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

टीटी नगर थाने में बाणगंगा निवासी मोहम्मद खालिद पिता मोहम्मद शफीक उम्र 20 साल ने चोरी का केस दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह फुटपाथ पर दुकान लगाता है। घटना रंगमहल के नजदीक हुई थी। दुकान पर मोहम्मद खालिद (Mohmmed Khalid) मां को बैठाकर नमाज पढ़ने गया था। मां को मोबाइल भी देकर गया था। वापस आने पर वह गायब मिला। इसी तरह पिपलानी थाने में बैरागढ़ निवासी संजीव कुमार पिता टिल्लूमल उम्र 51 साल ने चोरी का केस दर्ज कराया है। उसकी निजामुद्दीन कॉलोनी में चाय की दुकान है। चोर शटर उठाकर नकदी 40 हजार रुपए ले गए हैं। संजीव कुमार (Sanjiv Kumar) ने बताया चोरी गई रकम किराए और नौकरों को देने के लिए रखी थी।

यह भी पढ़ें:   DSP Suicide News: आठ महीने से गैरहाजिर डीएसपी ने फांसी लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!