Bhopal News: सीढ़ियों में दुपट्टा बांधकर उतर रही महिला की मौत

Share

Bhopal News: मानसिक हालत नहीं थी ठीक, हादसे में अचानक लग गया गले में फंदा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) श्यामला हिल्स इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला की हादसे में अचानक गले में फंदा लगने से मौत हो गई। महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका परिजन इलाज भी करा रहे थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पति की सीट कवर की है दुकान

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 26 अगस्त की शाम लगभग 6 बजे एक महिला के मौत की सूचना मिली थी। यह खबर पुलिस को शाहिद अली (Shahid Ali) ने दी थी। जिस पर श्यामला हिल्स पुलिस मर्ग 11/21 दर्ज कर जांच करने हाता रुस्तम खां पहुंची। यहां महिला का मायका है। जबकि सूचना देने वाला शाहिद अली उसका पिता है। शव की पहचान साहिस्ता परवीन पति युसूफ अली उम्र 42 साल के रुप में हुई है। ससुराल शारदा नारियलखेड़ा इलाके में हैं। पति युसूफ अली (Yusuf Ali) मॉडल ग्राउंड में सीट कवर की दुकान चलाता है। साहिस्ता परवीन (Sahista Parveen) की मानसिक हालत पांच—छह महीने पहले खराब हो गई थी। इस कारण वह मायके में रहकर अपना मनोचिकित्सक से इलाज करा रही थी।

ऐसे हुआ था हादसा

मामले की जांच एएसआई अनंत पांडे (ASI Anant Pande) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सीढ़ियों में चढ़ने के लिए रैलिंग की डिजाइन में साहिस्ता परवीन ने दुपट्टा बांध लिया था। उसको पकड़कर वह दुपट्टे की मदद से फिसलते हुए नीचे उतरने की कोशिश कर रही थी। तभी गले में उसका फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई। इस कारण पिता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Roobbery: चोरों को अब पैसा नहीं किराना चाहिए

यह भी पढ़ें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!