Bhopal News: मां की मौेत से दुखी बेटी ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: भाई को वंश बढ़ाने की सलाह देकर लिखा पत्र

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती ने आत्महत्या की है। उसका एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है। जिसमें उसने भाई को परिवार का वंश बढ़ाने की सलाह दी है। वह अपनी मां की मौत से दुखी चल रही थी। इस बात का अर्थ पत्र से निकलकर सामने आ रहा है।

पति से तलाक का केस

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से 25—26 अगस्त की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे डॉक्टर मंडल ने एक महिला के मौत की सूचना दी थी। जिस पर कोहेेफिजा पुलिस मर्ग 67/21 दर्ज कर जांच करने पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई रामकरण पटेल (ASI Ramkaran Patel) ने बताया कि शव की पहचान रेखा रामचंदानी पति संजय छावरिया उम्र 33 साल के रुप में हुई। वह वल्लभ नगर लालघाटी में रहती थी। पति संजय छावरिया (Sanjay Chhavaria) की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही है। जिसके कारण वह पति से अलग डेढ़ साल से भाई जीतू के यहां रह रही थी। रेखा रामचंदानी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी लगाई है। भाई जीतू (Jeetu) की न्यू मार्केट में मोबाइल दुकान है। जांच में पता चला है कि वह पिछले साल मां की मौत के बाद से वह गुमसुम रहने लगी थी।

रेलवे पटरी पर मिला शव

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

रेखा रामचंदानी (Rekha Ramchandani) ने रात आठ बजे घर में फांसी लगाई थी। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें भाई को संबोधित करते हुए बात लिखी है। उसने कहा कि वह मां के पास जा रही है। आगे लिखा है कि शादी करके माता—पिता के वंश को आगे बढ़ाना। पुलिस ने जांच के लिए सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इसी तरह कोहेफिजा पुलिस मर्ग 68/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शव रेलवे लाइन में मिला है। शव किसी अज्ञात पुरुष का है। जिसकी उम्र करीब 40 साल है। इस घटना की सूचना पुलिस को रुप सिंह मीना (Roop Singh Meena) ने दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : सड़क हादसे में रेलवे कर्मचारी की मौत

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!