Bhopal Suspicious Death:  मां अपनी ममता के इस दर्द को बर्दाशत नहीं कर सकी

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस का दावा चौथी मंजिल से कूदकर की है आत्महत्या

Bhopal Suspicious Death
विनीता शर्मा जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

भोपाल। किसी भी स्त्री के लिए मां बनने का अलग ही सुख होता है। इसके बाद उसके भीतर ममता का सृजन होता है। यह पुरुषों को बहुत कम हासिल होता है। लेकिन, इसी ममता से मोहताज चल रही एक महिला ने बहुत बड़ा कदम उठा लिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की है। जिस महिला ने कदम उठाया उसकी मौत हो गई है। जबकि उसकी चार महीने और दस साल की बेटियों के सिर से आंचल उठ गया है।

स्वतंत्र पत्रकार है पति

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे महिला के मौत की सूचना पहुंची थी। घटना डीके गोल्ड अपार्टमेंट (DK Gold Apartment News) की है। यहां वैभव शर्मा का परिवार रहता है। वैभव शर्मा (Vaibhav Sharma) पेशे से स्वतंत्र पत्रकार भी है। उनकी हमीदिया रोड पर प्रिंटिग प्रेस भी है। जिस महिला की मौत हुई थी वह वैभव शर्मा की 36 वर्षीय पत्नी विनीता शर्मा थी। जांच करने पर पता चला कि चौथी मंजिल पर विनीता शर्मा (Vinita Sharma Suicide News) की चप्पल भी थी। बाउंड्री काफी उंची थी जिसमें पैर रखकर ही चढ़ा जा सकता है। इस आधार पर पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इसलिए की थी आत्महत्या

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि विनीता शर्मा पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। उसे नींद नहीं आती थी। चार महीने की बच्ची है जिसको वह स्तनपान भी नहीं करा पा रही थी। दरअसल, नींद न आने के कारण स्तन से दूध का रिसाव नहीं हो रहा था। इसका भी परिवार इलाज करा रहा था। इलाज से संबंधित पर्चे पुलिस ने देखे हैं। विनीता की शादी करीब 11 साल पहले हुई थी। उसका मायका टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में हैं। पुलिस ने मायके में परिजनों को भी मौत की खबर दे दी है।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: डीआईजी और एआईजी के बीच कार्य विभाजन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!