Bhopal News: पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन थाने के भीतर पारिवारिक कलह के पुराने रिकॉर्ड में राज छुपे होने की जानकारी पता चली

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। मानसिक रुप से परेशान चल रही एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, थाने के भीतर परिवार से संबंधित कई शिकायतें और प्रकरण दर्ज होने की शुरुआती बातें पता चली है। जिसकी तस्दीक करने के लिए पुलिस थाने के भीतर दर्ज रिकॉर्ड खंगाल रही है। अभी शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

नाबालिग की खुदकुशी से जुड़े हैं ताजा घटनाक्रम के तार

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार गुलमोहर कॉलोनी (Gulmohar Colony) में रहने वाली कोमल कुशवाह (Komal Kushwah) पति जीवन सिंह कुशवाह उम्र 35 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह पहले बावडिया कला में रहती थी। पारिवारिक कलह के चलते फिलहाल शाहपुरा स्थित गुलमोहर कालोनी में किराए से रहती है। कोमल कुशवाहा की उसके पति जो ड्रायवरी का काम करता है उससे नहीं बनती थी। यह बात पुलिस को पता चली है। वह घर भी कम आता—जाता था। घटना के वक्त उसकी बेटी टीवी देखने में व्यस्त थी। वह जब 24 जून की रात दस बजे मां के कमरे में पहुंची तो वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली। खुदकुशी की सूचना पुलिस को उसके भतीजे श्रीधर कुशवाह (Shridhar Kushwah) ने दी थी। इस मामले की जांच एसआई बीएस पटेल (SI BS Patel) कर रहे हैं। शाहपुरा पुलिस मर्ग 29/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पुराने विषयों और ताजा घटनाक्रम को लेकर अभी कढ़ियां मिलाई जा रही है। जिसके बाद कोई निर्णय लिया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मंत्री के बंगले में चोरी
Don`t copy text!