Bhopal Molestation Case: युवती को अगवा करने वाले ने दी तेजाब डालने की धमकी

Share

Bhopal Molestation Case:  एक पखवाड़े बाद आवेदन के आधार छेड़छाड़ का मुकदमा हुआ दर्ज

Bhopal Molestation Case
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) में महिलाएं कितनी सुरक्षित है उसकी यह कलई खोलती जानकारी है। इस मामले में पुलिस महकमा की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में हैं। अपहरण के एक मामले की शिकायत करने वाली युवती को एसिड फेंककर मारने की धमकी मिली है। जिसकी एफआईआर पुलिस ने एक पखवाड़े बाद आवेदन पर दर्ज हुई है। मामला कोलार थाना क्षेत्र में एक ब्यूटी पार्लर के बाहर का है। इस मामले में आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

चार साल पहले हुआ था अपहरण

कोलार थाना पुलिस ने 4 जनवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें धारा 354/294/323/506 (छेड़छाड़, गाली गलौज, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना 20 दिसंबर, 2020 की सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। पीड़िता 20 साल की युवती है जो अपहरण (Bhopal Kidnapping Victim News) के एक मामले की फरियादी है। यह मुकदमा 2016 में चूना भट्टी थाने में दर्ज हुआ था। उस वक्त पीड़िता नाबालिग थी। इस मामले में आरोपी मनोहर सोनाने (Manohar Sonane) गिरफ्तार हुआ था। पुलिस ने मुकदमा देरी से दर्ज करने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

कपड़े फाड़ दिए थे

Bhopal Molestation Case
File Clip Courtesy

अपहरण के मामले की फरियादी पीड़िता ने बताया कि मनोहर सोनाने गिरफ्तार हुआ था। पिछले दिनों वह जमानत में जेल से छूटकर आया। वह उसको धमकाने लगा और कहने लगा कि वह उसको एसिड डालकर जला (Bhopal Acid Attack Threat) देगा। आरोपी ने बाल पकड़कर मारपीट की फिर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। यह सारा वाक्या एक ब्यूटी पार्लर के सामने हुआ। जहां पीड़िता नौकरी करती है। पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं। वह पुलिस को फिलहाल नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें:   Viral Video: फरीदाबाद की घटना एमपी की पुलिस परेशान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!