Bhopal News: महिला को पति—पत्नी ने पीटा

Share

Bhopal News: नक्षत्र इंकलेव में हुई वारदात, जख्मी महिला एम्स अस्पताल में भर्ती, शिक्षा विभाग में करती हैं नौकरी, हमले के पीछे वजह को लेकर कहानी घुमाई

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। अवधपुरी स्थित नक्षत्र इंकलेव के कॉलोनाइजर के दिन खराब चल रहे हैं। वे बीडीए रोड पर बनाई जा रही सड़क को लेकर विवादों में हैं। दरअसल, सड़क पहले बीडीए रोड तरफ मोड़ी जानी थी। लेकिन, वह वर्क आर्डर जारी होने के बाद अचानक गरीबों की बजाय अमीरों के निर्माणाधीन प्रोजेक्ट की तरफ मुड़ गई। सड़क बनाने का ठेका कॉलोनी बनाने वाले बिल्डर को ही मिला है। उनकी ही कॉलोनी में रहने वाले पति—प​त्नी ने अब एक महिला को पीट दिया। महिला एम्स अस्पताल में भर्ती है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है।

बेटी की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता मनोरमा बनर्जी (Manorma Banarjee) पत्नी प्रमितेश बनर्जी उम्र 38 साल है। वे अमर परिसर (Amer Parisar) में रहती है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मारपीट की वारदात 18 जुलाई को हुई थी। जख्मी हालत में मनोरमा बनर्जी को एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में भर्ती कराया गया था। मारपीट में चोट होने के कारण थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसमें बयानों के बाद पुलिस ने 139/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मनोरमा बनर्जी शिक्षा विभाग में प्रायवेट नौकरी करती है। उन्होंने मारपीट का आरोप नक्षत्र इंकलेव (Nakshatra Enclave) में रहने वाले प्रभाकर द्विवेदी (Prabhakar Diwedi) और उनकी पत्नी पर लगाया है। हाथापाई आरोपी के फ्लैट पर ही हुई थी। पीड़िता ने बताया है कि पुराने मामले को सुलझाने के लिए वह फ्लैट पर गई थी। मामले की जांच हवलदार जितेंद्र भैसारे (HC Jitendra Bhaisare) कर रहे हैं। घटना के बाद पीड़िता विचलित होकर काफी परेशान हो गई। जिस कारण बेटी की मदद से उसको अस्पताल पहुंचाया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बेटी के सामने कॉलेज की एक छात्रा से छेड़छाड़
Don`t copy text!