Bhopal Suspicious Death: डॉक्टर ने लगाई थी ड्रीप, अगले दिन बिस्तर से ही नहीं उठा

Share

Bhopal Suspicious Death:  महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नशे के आदी एक व्यक्ति को परिजन जेपी अस्पताल (JP Hospital News) ले गए। वहां उसको डॉक्टरों ने ड्रीप लगाई। कुछ घंटे बाद छुट्टी दे दी गई। छुट्टी के बाद घर में आकर सोया व्यक्ति अगले दिन मरा मिला। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, तार पर कपड़े सुखाते वक्त करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत (Bhopal Electric Shocked Death) हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग (Bhopal Suspicious Death) कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

मां ने देखा सबसे पहले

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ी निवासी करण सिंह उम्र 40 साल की बुधवार को मौत हो गई। जांच अधिकारी राजकुमार (SI Rajkumar) ने बताया कि करण सिंह (Karan Singh Death Case) शराब पीने का आदी था। उसको एक दिन पहले परिजन अधिक शराब पी लेने की वजह से जेपी अस्पताल ले गए थे। वहां से आकर वह बिस्तर से नहीं उठा। सबसे पहले उसकी मां ने देखा। जिसके बाद सुभाष कॉलोनी में रहने वाले भाई को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : कोरोना से डरिए नहीं, पॉजिटिव मरीजों ने भोपाल के चिरायु अस्पताल की छत में पहुंचकर लोगों को ऐसा संदेश दिया

करंट कहा से आया यह रहस्य

इधर, अवधपुरी स्थित एसओएस बालग्राम के सामने बालाजी नगर निवासी जानकी दुलारी (Janki Dulari Death Case) पति रामकिशोर तिवारी उम्र 45 साल की मौत हो गई। उसको परिजन बुधवार शाम 6 बजे करंट से झुलसने (Bhopal Karant Se Jhulskar Mout) के बाद हमीदिया अस्पताल ले गए थे। प्रा​थमिक जांच में यह सामने आया है कि घर पर कपड़े सुखाने के लिए जीआई तार लगाया था। जब वह कपड़े सुखाने गई तो उसको जोरदार करंट लग गया। हालांकि पुलिस को वहां करंट फैलने से संबंधित अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सीसीटीवी में कैद हुई मौत की हकीकत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!