Lockdown Effect : सब्जी खरीदने के भी रुपए नहीं थे, फांसी पर झूल गया

Share

Lockdown Effect : आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने लगाई फांसी

Lockdown Effect
सांकेतिक फोटो

बांदा। (Banda) खबर उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) से है। लेकिन हालात देशभर के ऐसे ही है। मध्यम और गरीब तबके की स्थिति उजागर करती आत्महत्याओं की खबरें हर दिन सामने आ रही है। कोरोना महामारी रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown Efeect) ने करोड़ों लोगों को बेरोजगार कर दिया। लाखों परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहे है। हजारों युवा आत्महत्या (Suicide) कर चुके है, यहीं वजह है कि सुसाइड की इस खबर को हम लॉकडाउन इफेक्ट के तौर पर पेश कर रहे है।

पंचर बनाता था, दुकान ही बंद हो गई

बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में कथित तौर पर आर्थिक संकट से परेशान एक युवक ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अतर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र तिवारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि कस्बे के मूसानगर में बुधवार को दीपू उर्फ रामफल (26) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है । उन्होंने बताया कि दीपू की साइकिल का पंक्चर बनाने की दुकान थी । प्रथम दृष्टया पैसे को लेकर पत्नी से कहासुनी होने की बात सामने आयी है । आर्थिक संकट आत्महत्या की वजह हो सकती है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

दीपू की पत्नी ममता ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी शादी हुई थी और दुकान से घर का खर्च चलता था,उसने पति को बाजार से सब्जी लाने के लिये कहा था जिस पर पैसा न होने पर दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Rape: सउदी से घर लौटा पति तो पत्नी का शर्मनाक राज हुआ उजागर

यह भी पढ़ेंः जानिए क्यों सड़कों पर दूध बहा रहे किसान, मोदी सरकार से है खफा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!