Bhopal News: शहर में गर्मी से हलाकान, चिंगारी भी बन रही आग के शोले

Share

Bhopal News: नमकीन कारखाने समेत दो स्थानों पर भीषण आग

Bhopal News
वीआईपी रोड स्थित होटल इम्पीरियल सबेरे के नजदीक सूखी घास में लगी आग की लपटें। चित्र सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से लिया गया।

भोपाल। शहर में गर्मी अपने तेवर दिखा रही है। जिसका असर वातावरण के साथ—साथ प्रकृति में भी देखने मिल रहा है। मामला आगजनी का है लेकिन, वजहें अलग—अलग हैं। यह घटनाएं भोपाल सिटी (Bhopal News) के कोहेफिजा और कोलार स्थित बैरागढ़ चींचली इलाके की हैं। बैरागढ़ चींचली इलाके में नमकीन कारखाने में आग लगी थी। जबकि कोहेफिजा में सूखी घास में आग लगी थी।

लपटों से घिरा था कारखाना

जानकारी के अनुसार बैरागढ़ चींचली में गुरुवार सुबह आग लगी थी। आगजनी में दस लाख रुपए के नुकसान होने की बात सामने आ रही है। फैक्ट्री मालिक का नाम अभी सामने नहीं आ सका है। कारखाने के भीतर आधा दर्जन से अधिक गैस सिलेंडर भी थे। हालांकि उनमें किसी तरह का धमाका नहीं हुआ। आग को करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद नियंत्रित किया जा सका। इसी तरह वीआईपी रोड के नजदीक सूखे घास में भीषण आग लग गई। आग रात को लगी थी। जिसकी चिंगारी दस किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही थी। आग होटल इंपीरियल सेबरे के नजदीक लगी थी। आग की लपटों से चारों तरफ रात में उजाला होने जैसा अहसास करा रहा था। हालांकि उसकी लपटों की तपन से लोग बच—बचकर गुजर रहे थे।  यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सरकारी दफ्तर में महिला से छेड़छाड़
Don`t copy text!