MP Murder : 100 रूपए के लिए पति ने पत्नी का गला घोंटा

Share

साले को आता देख मौके से भागा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP Murder
मृतका मंजु और गिरफ्तार आरोपी पति विक्रम

इंदौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले में एक महिला की हत्या (#MP Murder) कर दी गई। कातिल उसका पति है जिसने गुनाह कबूल लिया है। उसने पुलिस को बताया है कि वह पत्नी से 100 रुपए मांग रहा था। जिसको लेकर कहासुनी हुई थी। घटना (#Indore Murder) के वक्त उसका साला आ गया। जिसको आता देखकर वह भाग गया। लेकिन, बाद में उसको पुलिस ने दबोच लिया।

घटना मध्य प्रदेश (#MP Crime) के इंदौर (#Indore Crime) जिले के खजराना थाना क्षेत्र के सूरज नगर (#Suraj NagarMurder) इलाके की है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी 22 वर्षीय मंजु (Manju) की शादी पांच साल पहले विक्रम (Vikram) से हुई थी। दोनों का दो साल का बेटा भी हैं। विक्रम कोई कामकाज नहीं करता था। घर चलाने को लेकर मंजू और उसके बीच अक्सर विवाद होता था। किसी तरह मंजू दूसरे के यहां कामकाज करके घर चलाती थी। विक्रम नशे का आदी है। वह रात में नशे में धुत्त होकर घर आता था। जिसके बाद वह बेटी के साथ मारपीट (Crime Against Woman) करता था। घटना के एक दिन पहले भी जीजा ने मृतक (#Crime Against Woman) के साथ नशे में मारपीट (Indore Crime) की थी। जिसके बाद मंजु ने परिजनों से विक्रम को समझाने के लिए बोला था। घटना वाले दिन विक्रम को समझाने भाई को भेजा था। विक्रम को समझाकर वह घर लौट आया था। घर आते ही भाई का पर्स बहन के घर में रह गया था। वह करीब 12 बजे बहन के घर उसे लेने के लिए वापस पहुंचा था। उसने देखा कि विक्रम घबराया हुआ गेट पर खड़ा था। वह उसे देख वहां से भाग गया। अंदर जाकर देखा तो बहन के गले में गमछा लपेटा हुआ था। वह घर के फर्श पर नीचे पड़ी हुई थी। घबराए भाई ने बहन को उठाया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:   Insurance Fraud: साढ़े 63 लाख की पॉलिसियां कराकर जालसाज चंपत, आधा दर्जन से अधिक बैंकों से हुआ लेन—देन

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद देर रात आरोपी विक्रम को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में विक्रम ने पत्नी की हत्या करना कबूल लिया है। विक्रम ने बताया कि उसने नशा करने के लिए पत्नी से सौ रुपए मांगे थे। रकम नहीं देने पर विवाद हुआ जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। वहीं मंजु का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Don`t copy text!