Bhopal News: वयोवृद्ध को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

Share

Bhopal News: गोरखपुर में अपने घर चली गई वृद्धा, पुलिस ने नाती और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। वयोवृद्ध को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके की है। वृद्धा इस मारपीट के बाद यूपी के गोरखपुर शहर चली गई थी। पुलिस को जब सोशल मीडिया में यह वीडियो देखा तो उसे संज्ञान में लिया गया। दरअसल, इस वीडियो को भोपाल पुलिस कमिश्नर के सोशल मीडिया अकाउंट में भी टैग किया था।

यह बता रही है पुलिस

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी दीपक सेन (Deepak Sen) पिता स्वं. शोभाराम सेन उम्र 30 साल और उसकी पत्नि पूजा सेन (Pooja Sen) पति दीपक सेन उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों आरोपी मूलत: उत्तर प्रदेश के झांसी जिला में स्थित रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर के रहने वाले हैं। यहां बापू कॉलोनी (Bapu Colony) में स्थित जयकिशन गौहर के मकान में किराए से रहते हैं। मारपीट की घटना 21 मार्च की रात को हुई थी। आरोपियों ने दादी बती बाई सेन (Batti Bai Sen) को घर में बंद करके रखा था। उसे डंडों से पीटने वाला वीडियो मकान मालिक ने चुपचाप बना लिया था। उन्होंने वयोवृद्ध महिला से इस संबंध में बातचीत की तो आरोपी पति—पत्नी मकान मालिक से ही भिड़ गए। आरोपी दीपक सेन और उसकी पत्नी पूजा सेन को नादरा बस स्टेंड से दबोचा गया। उन्होंने बताया कि दादी के साथ प्रॉपर्टी को लेकर मारपीट की थी। पुलिस ने जय किशन गोहर (Jai Kishan Gohar) की शिकायत पर 96/24 धारा 294/342/323/506/34 (गाली—गलौज, बंधक बनाना, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   PNB Loan Scam: पंजाब नेशनल बैंक में हुआ करोड़ों रूपए का लोन घोटाला
Don`t copy text!