Bhopal News: गौतम नगर इलाके में हुई वारदात, चोरी गए वाहनों की कीमत महज 60 हजार रूपए पुलिस ने बताई 

Share

Bhopal News: शहर के अलग-अलग चार स्थानों से वाहन चोरी चले गए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर के अलग-अलग चार स्थानों से वाहन चोरी चले गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत करीब 60 हजार रूपए बताई है। चोरी गए वाहनों में एक मारूति कार भी शामिल हैं।

यहां-यहां हुई चोरी की वारदातें

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की रात लगभग आठ बजे 463/22 धारा 379 खुले स्थान से वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट मोहम्मद रहीस पिता मोहम्मद हसीब उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। परिवार यहां आरिफ नगर में रहता है। मोहम्मद रहीस (Mohammed Rais) ने बताया कि वह कबाड़खाने में आपे चलाने का काम करता है। उसने विदिशा में रहने वाले गोलू से मारूति कार एमपी-04-एचए-3772 दो साल पहले खरीदी थी। वह जब कबाड़खाने के लिए जा रहा था तो उसको कार जहां पार्क थी वहां दिखाई नहीं दी। इसी तरह अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 602/22 वाहन चोरी एमपी-04-एनजे-6075 बाइक चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत थाने पहुंचकर चांद खान (Chand Khan) ने दर्ज कराई। इसके अलावा टीटी नगर पुलिस ने रामलाल रैकवार (Ramlal Raikwar) की शिकायत 542/22  पर वाहन एमपी-04-यूएम-7351 चोरी होने का प्रकरण दर्ज किया। इधर, मिसरोद थाना पुलिस ने भी 17 अगस्त की रात लगभग पौने ग्यारह बजे वाहन एमपी-04-क्यूडी-4237 चोरी होने की रिपोर्ट 404/22 दर्ज की गई है। यह घटना पाल ढ़ाबा के पास हुई थी। थाने में शिकायत चंद्रमणि पांडे (Chandramani Pandey) ने दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: गुस्से में आकर नाबालिग ने लगाई फांसी
Don`t copy text!