Gwalior News: हेलमेट चैकिंग के साइड इफेक्ट सामने आना हुए शुरू

Share

Gwalior News: ग्वालियर में महिला सूबेदार ने चालान काटा तो मुंह में बाइक सवार ने फेंके पांच सौ रूपए, जवाब में सूबेदार ने चांटा जड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Gwalior News
सांकेतिक फोटो

ग्वालियर। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने पिछले दिनों हेलमेट को लेकर सख्ती बरतने के आदेश एक जनहित याचिका की सुनवाई के बाद दिए थे। जिसके बाद पुलिस महानिदेशक के आदेश पर 8 अक्टूबर से वाहनों की चैकिंग की जा रही है। अब दो दिन बाद इस सख्ती के साइड इफेक्ट दिखने लगे हैं। दरअसल, ग्वालियर (Gwalior News) शहर में एक महिला सूबेदार ने बाइक सवार को रोका था। उस पर हेलमेट का फाइन वसूला जा रहा था। उस व्यक्ति ने महिला सूबेदार के मुंह पर पांच सौ रूपए फेंककर दिए। जिसके बाद महिला सूबेदार ने बिना देरी किए तमाचा मार दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो गया।

दूसरे बाइक सवार ने किया वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसएसपी अमित सांघी (SSP Amit Sanghi) ने इस बवाल की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। यह बवाल गांधी रोड स्थित मोटेल तानसेन तिराहे पर हुआ था। यहां सूबेदार सोनम पाराशर (Subedar Sonam Parashar) और ट्रैफिक जवान चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार को हेलमेट न लगाने पर रोका गया। उसने पहले लेडी सूबेदार से बहस की। फिर कुछ देर उसने पर्स से 500 रुपए का नोट निकाला और सीधे लेडी सूबेदार के मुंह पर फेंक दिया। इस बात पर लेडी सूबेदार ने युवक को थप्पड़ मारे। उन्होंने दूसरे बाइक सवार को भी थप्पड़ जड़ दिए। यहां मौजूद अन्य लोगों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। इसके बाद बाइक सवार वहां से चला गया। पूरे मामले ने तूल तब पकड़ा जब दूसरी बाइक सवार ने उस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Gwalior News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: पांच दिन बाद हत्या का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!