Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल के करीबी अफसरों पर ईडी का शिकंजा

Share

Chhattisgarh News: प्रवर्तन निदेशालय की अलग—अलग टीमों ने दी एक दर्जन से अधिक स्थानों पर दबिश

Chhattisgarh News
भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) मुश्किलों में आ गए हैं। दरअसल, उनके करीबी अफसरों पर केंद्र से आई प्रवर्तन निदेशालय की कई टीम (Chhattisgarh News) ने दबिश दी है। हालांकि यह कार्रवाई का मकसद क्या है यह साफ नहीं हो सका है। छापे की कार्रवाई सुबह 7 बजे शुरू हुई थी। कार्रवाई की जद में कलेक्टर और छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता है।

आईएएस दंपत्ति निशाने पर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुबह साढ़े सात बजे से ईडी की टीम ने छापे की कार्रवाई शुरू की है। करीब 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की टीम अभी भी मौजूद है। रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू (Collector Ranu Sahu) के घर सुबह से ईडी की छापे की कार्रवाई चल रही है।  ईडी की टीम के दर्जन भर से ज्यादा अधिकारी शामिल हैं। रायगढ़ के गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी (Navneet Tiwari) के घर में भी छापा पड़ा है। दुर्ग, भिलाई, रायपुर समेत कई जगह ईडी के छापे पड़े हैं। उधर, देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू , कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित निवास, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी, माइनिंग हेड आईएएस जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास पर भी छापा पड़ा है। जेपी मौर्या रानू साहू के पति हैं। इनके अलावा कुछ अन्य अधिकारियों के यहां भी छापे मारे जाने की खबर है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhattisgarh News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   नक्सलियों की कायराना करतूत, मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या
Don`t copy text!