Bhopal News: माता—पिता का सबकुछ चला गया

Share

Bhopal News: मासूम भाई—बहन की क्रेशर बस्ती के नजदीक बने खदान के पानी में डूबकर हुई मौत

Bhopal News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। क्रेशर खदान के पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। बच्चों में सबसे बड़ा भाई है जिसकी उम्र महज 7 साल थी। वहीं दो साल छोटी उसकी बहन थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

कई बार उठ चुका है खदान का मुद्दा

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 16 जून की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे हुई थी। घटना की सूचना जेपी अस्पताल से डॉक्टर अग्रवाल (Dr Agrawal) ने दी थी। शव की पहचान पांच वर्षीय मुन्नी सिंह (Munni Singh) और 7 वर्षीय अतुल सिंह (Atul Singh) के रूप में हुई। पिता भगवान सिंह (Bhagvan Singh) मजदूरी करते हैं और क्रेशर बस्ती में कच्चे मकान में रहते हैं। दोनों बच्चे खदान में चले गए थे। इस बात से माता—पिता बेखबर थे। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 18—19/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जहां घटना हुई वहां लंबे समय से यह घटनाएं हो रही है। इसके बावजूद अब तक जिला प्रशासन की तरफ से कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए हैं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: आरबीएल बैंक के क्रेडिट कार्ड में रिवर्स पाइंट का झांसा
Don`t copy text!