Bhopal Robbery News: सवारी बनकर कार लूटने का आरोप

Share

Bhopal Robbery News: पुलिस का दावा कहानी में कई पेंच, फायनेंस वाली है कार

Bhopal Robbery News
भोपाल स्थित आईएसबीटी— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Robbery News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक कार लूटने का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो बनाकर ड्रायवर ने पुलिस को सौंपा है। लेकिन, पुलिस को जांच में घटना संदिग्ध होना पता चल रहा है। पुलिस का कहना है कि कार फायनेंस में है। जिसको लेकर कुछ बिंदु पता चले है।

ड्रायवर ने यह कहानी बताई

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 29 अगस्त की शाम लगभग साढ़े सात बजे धारा 392 (लूट) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 11 मील ब्रिज के पास हुई थी। लुटेरों ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया था। शिकायत शाहरुख खान पिता सलीम खान उम्र 23 साल ने दर्ज कराई है। वह डीआईजी बंगला गौतम नगर इलाके में रहता है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पेशे से ड्रायवर है। वह आईएसबीटी बस स्टेंड से एक व्यक्ति बिना बुकिंग सवार हुआ। उसने कहा कि 11 मील तक पहुंचाने पर वह 500 रुपए देगा। उस व्यक्ति को उसने वहां छोड़ा तो आरोपी ने पैसे होने से इंकार कर दिया। एटीएम से पैसे निकालकर देने की बात उसने की। इसी बीच उसका दोस्त वहां पर आ गया।

पुलिस संदिग्ध मान रही लूट

Bhopal Robbery News
राजधानी भोपाल में स्थित कुशाभाऊ ठाकरे अंतरराज्यीय बस अड्डा— फाइल फोटो

टैक्सी से उतरे व्यक्ति का दोस्त आया तो उनके बीच भी पैसों के लेन—देन पर विवाद हो गया। इससे पहले दोस्त ने कार की चाबी निकाल ली थी। इसके बाद वह दोनों विवाद करने लगे। शाहरुख सुलह कराने जा रहा था। तभी आईएसबीटी से सवार हुआ युवक ड्रायवर सीट में बैठ गया। उसके बैठते ही दोस्त ने उसको चाबी दी। फिर उसकी कार लेकर भाग गए। पीछे—पीछे बाइक से आया युवक भी भाग गया। पुलिस इसे संदिग्ध लूट मान रही है। जांच में पता चला है कि कार फायनेंस में है। जिसका मालिक जहांगीराबाद में रहता है। पूरे घटनाक्रम का शाहरुख खान ने वीडियो भी बनाया है। जिसको उसने पुलिस को सौंपा है। इस आधार पर कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: बच्चों का झगड़ा महिला पर पड़ा भारी

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!