Bhopal Murder News: पति ने पीट—पीटकर किया था पत्नी को अधमरा

Share

Bhopal Murder News: अस्पताल में भर्ती कराते वक्त डॉक्टरों और पुलिस को जांच में किया गुमराह

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां मंगलगढ़ इलाके में रहने वाली एक महिला की 25 अगस्त को मौत हो गई थी। जिसमें मर्ग कायम किया गया था। जिसकी पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह शरीर में अंदरुनी मारपीट की चोट आने से होना पता चला। जिसमें जांच के बाद पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पति ने किया गुमराह

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त को हुई शारदा बाई अहिरवार (Sharda Bai Ahirwar) की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में नजीराबाद पुलिस मर्ग 34/21 दर्ज कर जांच कर रही थी। शारदा बाई अहिरवार की पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह मारपीट की चोट बताई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच के बिंदु को आगे बढ़ाया। तफ्तीश करने में पता चला कि उसकी पीट—पीटकर पति नर्मदा प्रसाद सहरिया (Narmada Prasad Sahriya) ने हत्या की है। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले आरोपी ने पुलिस को गुमराह किया था। उसने बताया था कि पत्नी शारदा बाई अहिरवार कबेलू जमा रही थी। तभी छत से गिरकर वह जख्मी हो गई थी। परिजन पहले आधार फिर वहां से करोद स्थित मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल ले गए थे।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यह भी पढ़ें:   भैंस के दूध का कर्ज उतारना चाहता है सिपाही, आड़े आ रहा फर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!