Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: रेल से टकराकर अस्पताल के कर्मचारी तो काम कर रहे श्रमिक की मौत

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा और अवधपुरी इलाके की है। कोहेफिजा में लाश रेलवे पटरी पर मिली है। वह एक अस्पताल में नौकरी करता था। इसके अलावा अवधपुरी में काम कर रहे एक मजदूर की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

रेलवे कर्मचारी ने देखा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 2 अगस्त की सुबह लगभग 11:50 बजे रेलवे पटरी पर लाश मिली थी। शव की पहचान राजेश कटारिया पिता प्रेमनारायण कटारिया उम्र 47 के रूप में हुई। वह फतेहगढ़ इलाके में रहता था। जांच में पता चला है कि वह तृप्ति अस्पताल (Tripti Hospital) में नौकरी करता था। जांच अधिकारी एएसआई सुनील मिश्रा (ASI Sunil Mishra) ने बताया कि वह ट्रेन से टकराया था। यह सूचना देने वाले विमल शर्मा (Vimal Sharma) ने देखा था। वह रेलवे में काम करता है। घटना के वक्त वह पटरी पर काम कर रहा था। पुलिस को राजेश कटारिया (Rajesh Katariya) के परिजनों ने बताया कि वह नशा ज्यादा करता था। इस कारण घर में भी विवाद होता था। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 46/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

निजी अस्पतालों में चला इलाज

इधर, अवधपुरी पुलिस मर्ग 17/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना (Bhopal News) 19 जुलाई को अविनाश नगर इलाके में हुई थी। यहां काम करते वक्त मिथिलेश पटेल पिता रामदरश पटेल उम्र 37 साल जख्मी हो गया था। मामले की जांच एएसआई साहब लाल कुमरे (ASI Sahablal Kumre) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि भेल में काम करने वाले सुशील कुमार (Sushil Kumar) के मकान में मिथिलेश पटेल (Mithilesh Patel) मजदूरी के लिए आया था। गिरने के बाद उसको पहले बालाजी अस्पताल फिर जिं दल अस्पताल (Jindal Hospital) ले गए थे। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह आगे की जांच के बिंदु तय करेंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दुकान मालिक और किराएदार के बीच रंजिश

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!