Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: आर्थिक तंगी से जूझ रहे ठेला कारोबारी ने सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगाई

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी (Bhopal News) के दो स्थानों पर महिला समेत दो व्यक्तियों ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Tow Parson Commit Suicide) कर ली। यह घटनाएं ऐशबाग और तलैया थाना क्षेत्र की है। इसमें एक कारोबारी है जिसने आत्महत्या से पहले परिजनों को सुसाइड नोट भी लिखा है। वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

यह लिखा सुसाइड नोट में

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 31 जनवरी की अपरान्ह चार बजे दीपक जैन ने बहन सीमा जैन पत्नी अनिल कुमार जैन उम्र 49 साल के मौत की सूचना दी थी। वह इंदिरा कॉलोनी में रहती थी। सीमा जैन (Seema Jain) ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 08/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पति अनिल कुमार जैन की विजय मार्केट में कपड़े की दुकान है। पति और बेटा दुकान पर थे। बेटी एलएनसीटी कॉलेज में एमबीए का पेपर था। वहां बेटी घर पर लौटी तो मां को फांसी पर लटके देखा। प्राथमिक जांच में पता चला है कि डॉक्टर साहू के यहां मृतका का इलाज भी चल रहा था। इधर, तलैया थाना क्षेत्र स्थित फतेहगढ़ में केसर अली पिता बदर अली उम्र 40 साल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तलैया पुलिस मर्ग 07/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। केसर अली (Kesar Ali) सब्जी का ठेला लगाता था। वह आर्थिंक तंगी से जूझ रहा था। पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि रोज—रोज मरने से अच्छा है एक बार मौत को गले लगाया जाए।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: इंसास रायफल चोरी मामले में उछले छींटे

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!