Bhopal News: पीडब्लयूडी कर्मचारी ने चोरी की एफआईआर दर्ज कराई

Share

Bhopal News: एसडीओ ने फोन पत्नी को लगाया तो चोर ने उठाकर बोला यह पर्स अब उनके पास नहीं मैंने चोरी कर लिया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोरी उस पर सीना जोरी यह कहावत आपने सुनी होगी। कुछ ऐसा ही एक रोचक मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी (Bhopal News)के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। यहां एसडीओ की पत्नी का पर्स चोरी हो गया था। जिसमें मोबाइल भी रखा था। कॉल करने पर उसको चोर ने उठाया। उसने बड़ी शान से कहा कि उसने चोरी की वारदात की है। इसके अलावा एक अन्य मैरिज गार्डन में भी चोरी की वारदात हुई है।

लावारिस हालत में मिला मोबाइल

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने 21 फरवार की रात लगभग आठ बजे 94/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत कोलार स्थित पैलेस आर्चेड निवासी वीरेंद्र जैन पिता इंद्रसेन जैन उम्र 58 साल ने दर्ज कराई है। उन्होने पुलिस को बताया कि वह पीडब्लयूडी में एसडीओ (PWD SDO) के पद पर कार्यरत हैं। उसके बेटे शशांक जैन की शादी 14 फरवरी को थी। शादी का कार्यक्रम फंदा स्थित नंदन रिसोर्ट गार्डन में रखा था। पत्नी ने पर्स सामने सोफे पर रखकर स्टैज पर फोटो खिंचाने चली गई। कुछ समय बाद तो सोफे पर रखा पर्स गायब था। उसमें रखी सोने की अंगूठी, गिफ्ट, लिफाफे, एक मोबाइल फोन था। उस नंबर पर वीरेंद्र जैन ने फोन लगाया तो एक व्यक्ति ने फोन उठाकर बोला की चोरी उसने की है। मोबाइल ट्रेक कराया तो उसकी लोकेशन फंदा टोल के आगे मिली। पुलिस को सड़क किनारे मोबाइल फोन पड़ा मिला। चोरी गए माल की कीमत पुलिस ने 80 हजार रूपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बुजुर्ग के हौसले को देख लुटेरे के इरादे पस्त

पगड़ी बांधने वालों पर जताया शक

इधर, खजूरी सड़क थाना पुलिस ने 21 फरवरी की शाम लगभग चार बजे 93/22 धारा 379 चोरी की एफआईआर दर्ज की है। शिकायत सुधीर ग्वालानी पिता राजेंद्र ग्वालानी उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह बैरागढ़ स्थित हरदेव अस्पताल के नजदीक रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बहन पूजा ग्वालानी की शादी के लिए जलसा मैरिज गार्डन बुक किया था। शादी 20 फरवरी की थी। स्टेज पर उसकी बड़ी मां गीता ग्वालानी का पर्स रखा था। पर्स में चार सोने के सिक्के नगदी और अन्य सामान रखा था। वर माला के बाद पर्स देखा तो वहां नहीं मिला। उन्हें संदेह है कि किराए से पगड़ी बांधने वाले भी स्टैज के पास मोजूद थे। घटना की सीसीटीवी फुटैज् पुलिस खंगाल रही है। सुधीर ग्वालानी पुलिस के साथ मिलकर संदेहियों की शिनाख्त परेड में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News : नाबालिग को अगवा करने वाले को तीन साल की सजा
Don`t copy text!