Bhopal Crime News: साइड ना देने पर दो गुटों में हुई हाथापाई

Share

Bhopal Crime News: एफबीए छात्र दोस्तों के साथ ढ़ाबे में पार्टी करने जा रहा था

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। साइड ना देने पर दो गुटों के बीच हाथापाई हो गई। एक गुट में शामिल आरोपी एमबीए छात्र है। वह दोस्तों के साथ ढ़ाबे में पार्टी करने जा रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अवधपुरी इलाके की हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर मुकदमा दर्ज किया हैं।

वाहन चालक है पीड़ित

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र मालवीय (Bhupendra Malviya) पिता वारेलाल उम्र 30 साल ने धारा 294/323/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी अभिषेक (Abhishek), राहुल, सौरभ और मन्नू को बनाया हैं। भूपेंद्र ने बताया वह झागरिया इलाके का रहने वाला हैं। वह ड्रायवरी करता है और रविवार—सोमवार की दरमियानी रात करीब एक बजे आरके ढ़ाबा (RK Dhaba) जा रहा था। उसके साथ दोस्त विवेक, शुभम और मनीष भी थे। सभी अलग—अलग बाइक पर सवार थे। तभी पीछे से आरोपी हुडदंग करते आ रहे थे। भूपेंद्र और दोस्तों ने बाइक रोककर हुडदंग करने से रोका था। इसी बात पर आरोपी उनके साथ गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

इसलिए हो रही थी पार्टी

Bhopal Crime News
The Display

इधर, मन्नू सोनी (Mannu Soni) पिता लाल चंद्र उम्र 24 साल ने धारा 294/323/506/34 (गाली देना, मारपीट करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने भूपेंद्र, विवेक, शुभम और मनीष को आरोपी बनाया हैं। मन्नू ने बताया वह ई—7 अशोका सोसायटी अरेरा कॉलोनी में रहता हैं। वह एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। घटना वाली रात वह दोस्तों के साथ ढ़ाबे पर पार्टी मनाने जा रहा था। तभी रास्ता रोककर खड़े हो गए थे। रास्ते से हटने के लिए बोला तो आरोपी गाली गलौज करते हुए हाथापाई पर उतर आए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कांस्टेबल को वकालत करने वाले साले ने धमकाया

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!